Tuesday , May 17 2022

आजम खां के समर्थन को प्रस्थान करते ही पुलिस ने किया नजर बन्द

1 अगस्त 2019
रिविन शुक्ला संवाददाता


बिलसंडा पीलीभीत। थाना क्षेत्र के कुछ सपाई जनपद रामपुर के लिए आजम खां के समर्थन में निकले ही थे कि मुखबिर की सूचना मिलते ही आनन फानन में थाना प्रभारी निरीक्षक अतर सिंह की पुलिस टीम ने रामपुर पहुंचने से पहले ही थाना क्षेत्र के गांव ईंट गांव पुलिस चौकी के पास सभी सपाइयों को रोक लिया गया, और उन्हें नजरबंद कर दिया गया है।
आपको बताते चलें कि इस दौरान आजम खां का मामला सामने आ रहा है। यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है,यह लोग भी उस समर्थन में भीड़ भाड़ करने के इरादे से रामपुर जनपद के लिए तैयार हो कर निकले थे। थाना प्रभारी निरीक्षक अतर सिंह की पैनी नजर के चलते थाना क्षेत्र से चोरी चुपके निकलना मुश्किल है।

पुलिस की पैनी निगाह के आगे अपने को नही छिपा सके और पुलिस ने थाना क्षेत्र की एक पुलिस चौकी के पास रोक लिया । वही सपा के बिलसंडा नगर के अध्यक्ष प्रियंक तिवारी ने कहा है कि ये कैसी आजादी है क्या किसी के समर्थन मेंं भी पहुचना अपराध है आज़ हम सभी समाजवादी कार्यकर्ता साथियों को उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री सांसद आजम खां के समर्थन मेंं जा रहें थे कि बिलसंडा पुलिस पर जबरन रोक कर नजर बंद करने को बताया है। सपा कार्यकर्ताओं के समर्थन जत्थे में आशीष सक्सेना एडवोकेट, सेक्टर प्रभारी ,गुड्डू वर्मा, गौरीशंकर वर्मा ग्राम प्रधान, नन्दराम उर्फ बाजू वर्मा,रफ़ीक, हारुन खां के साथ ही अन्य सपा कार्यकर्ताओं को नजर बन्द किया गया है।


नोट : रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें एंड्राइड ऐप अपने मोबाइल पर, आप हमें फेसबुक पर भी लाइक कर सकते है |