Tuesday , May 17 2022

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने निर्माणाधीन ओबरा सी परियोजना स्थलीय का लिया जायजा,दिए निर्देश

03 अगस्त,2019

कृपाशंकर पांडे (संवाददाता)

ओबरा। प्रदेश सरकार की महत्वकांक्षी निर्माणाधीन ओबरा सी विद्युत उत्पादन परियोजना के कार्यों में तेजी लायी जाय। परियोजना प्रबन्धन के अधिकारीगण स्थानीय जन सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए पौध रोपण, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की व्यवस्था, पेयजल की व्यवस्था, सड़क निर्माण, धूल उड़ने वाले क्षेत्रों में पानी का छिड़काव की व्यवस्था कराने के साथ ही ओबरा थाने के भवन की निर्माण की व्यवस्था भी करायें। उक्त निर्देष जिलाधिकारी अंकित कुमार अग्रवाल व पुलिस अधीक्षक सलमान ताज पाटिल ने निर्माणाधीन ओबरा सी विद्युत उत्पादन परियोजना के प्रबन्ध तंत्र को दियें।

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने निर्माणाधीन ओबरा सी परियोजना का स्थलीय जायजा लिया और कार्य में शासन की मंषा के अनुरूप तेजी लाने की हिदायत दी। उन्होंने कहा कि निर्माण के दौरान मानव सुरक्षा का बेहतर ध्यान दिया जाय और सभी अनुमन्य सुविधाएं कार्मिको को मुहैया करायी जाय।

उन्होंने निर्माणाधीन परिसर का जायजा लेते हुए कार्य को सुचारू रूप से चालू रखने की नसीहत सम्बन्धितों को दियें। इस मौके पर जिलाधिकारी अंकित कुमार अग्रवाल व पुलिस अधीक्षक सलमान ताज पाटिल के अलावा पुलिस क्षेत्राधिकारी भाष्कर वर्मा,GB निर्माण की कार्यदायी संस्था दुसान के अधिकारीगण, ओएसडीडीएम अमरपाल गिरि, सूचना विभाग के नेसार अहमद सहित अन्य सम्बन्धितगण मौजूद रहें।


नोट : रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें एंड्राइड ऐप अपने मोबाइल पर, आप हमें फेसबुक पर भी लाइक कर सकते है |