Tuesday , May 17 2022

इमरान खान ने निजी टीवी चैनल के एंकर को भेजा 1 हजार करोड़ का मानहानि का नोटिस

4 अगस्त 2019

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने निजी टीवी चैनल के एंकर नजम सेठी को उनके व्यक्तिगत जीवन से संबंधित झूठी खबरें दिखाने का आरोप लगाते हुए उन्हें 1 हजार करोड़ रुपये का मानहानि नोटिस भेजा।

प्रधानमंत्री के सलाहकार बाबर अनवर ने कहा कि टीवी चैनल के पत्रकार नजम सेठी ने इमरान खान के व्यक्तिगत जीवन के बारे में लुभावने एजेंडे को प्रचारित कर उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास किया, इसलिए उन्हें 1 हजार करोड़ रुपये का मानहानि नोटिस भेजा गया है।

नोटिस की तस्वीरें और इसकी जानकारी ट्विटर पर पोस्ट करते हुए पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के जनसंपर्क प्रमुख अजघर लघारी ने कहा कि भेजे गए नोटिस में कहा गया है कि प्रधानमंत्री के खिलाफ किसी भी प्रकार की झूठी खबरें प्रसारित करने वालों पर कोई उदारता नहीं दिखाई जाएगी।

उन्होंने कहा, “इमरान खान के निजी जीवन के बारे में नजम सेठी ने कई शर्मनाक दावे किए। उन्होंने एक निजी टीवी चैनल पर बैठकर कानून और नैतिकता का उल्लंघन करते हुए प्रधानमंत्री की प्रतिष्ठा को धूमिल करने की कोशिश की।”

लघारी ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि सेठी भागने के बजाय अदालत का सामना करेंगे, वरना उन्हें एक हजार करोड़ रुपये का भुगतान करना होगा।


नोट : रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें एंड्राइड ऐप अपने मोबाइल पर, आप हमें फेसबुक पर भी लाइक कर सकते है |