Tuesday , May 24 2022

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक द्वारा किया गया सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन,सुनी जनता की समस्याएं

06 अगस्त 2019

राजेश गुप्ता (संवाददाता)

अमरिया पीलीभीत। जिलाधिकारी पीलीभीत वैभव श्रीवास्तव एवं पुलिस अधीक्षक पीलीभीत मनोज कुमार सोनकर द्वारा तहसील अमरिया में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया।इस दौरान जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक द्वारा जनता की सभी समस्याओं को गंभीरता से सुना गया और उनका निस्तारण कराने के लिए शिकायत संबंधित अधिकारियों को आदेशित किया गया।

वहीं कुछ मामलों में कर्मचारियों की टीमें गठित कर मौके पर जाकर तत्काल निस्तारण करने हेतु संबंधित अधिकारी को निर्देशित किया गया।अमरिया में खराब रोड की स्थिति में सुधार के लिए व्यापारी वर्ग के दुआर जिला अधिकारी वैभव श्रीवास्तव को एक ज्ञापन दिया गया।

तहसील समाधान दिवस अमरिया में जिलाधिकारी पीलीभीत और पुलिस अधीक्षक पीलीभीत के अलावा सभी विभागों के संबंधित अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

तहसील समाधान दिवस के उपरांत जिले के दोनों वरिष्ठ अधिकारियों ने तहसील सभागार का भी निरीक्षण किया जिसमें तहसील परिसर को साफ और स्वच्छ रखने का संबंधित अधिकारी हो साफ सफाई पर विशेष ध्यान देने का निर्देश दिया गया।

जिले को हरा भरा रखने के लिए इसी क्रम में जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने थाना अमरिया का निरीक्षण कर वृक्षारोपण का कार्य भी संपन्न किया।


नोट : रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें एंड्राइड ऐप अपने मोबाइल पर, आप हमें फेसबुक पर भी लाइक कर सकते है |