Thursday , May 19 2022

एंग्री बर्ड्स 2 ट्रेलर रिलीज,कपिल शर्मा, कीकू शारदा और अर्चना पूरन सिंह दे रहें हैं अपनी आवाज

2016 में एंग्री बर्ड्स फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट आने जा रहा है. लेकिन सबसे खास है एंग्री बर्ड्स 2 का हिंदी वर्जन, क्योंकि इसके पॉपुलर किरदारों को कपिल शर्मा, कीकू शारदा और अर्चना पूरन सिंह अपनी आवाज दे रहे हैं. इन सितारों की आवाज में एंग्री बर्ड्स 2 की पहली झलक सामने आ गई है. हिंदी वर्जन का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

ट्रेलर में कीकू शारदा और कपिल शर्मा की आवाज को सुनना मजेदार है. रेड के किरदार में कपिल शर्मा और लियोनॉर्ड के रोल में कीकू शारदा की नोक-झोंक मजेदार है. फिल्म में अर्चना पूरन सिंह ने जेटा के रोल को अपनी आवाज दी है. फिल्म का कहानी किसी आइसलैंड की खोज के आस-पास लिखी गई है. फिल्म को थ्रोप वान ऑरमैन ने डायरेक्ट किया है, जोन कोहेन ने इसे प्रोड्यूस किया है.

कपिल शर्मा ने अपने किरदार रेड की मुलाकात कराते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया है. इस पोस्ट में कपिल के हाथ में रेड का मास्क कवर है और वो रेड की आवाज में फिल्म के किरदार से मुलाकात करवाते नजर आ रहे हैं. इस फिल्म के साथ ही टीवी की दुनिया पर राज करने के बाद कपिल शर्मा ने अब हॉलीवुड की ओर भी कदम बढ़ा दिए हैं.

एंग्री बर्ड्स 2 साल 2016 में आई एंग्री बर्ड का सीक्वल है. इस सुपरहिट फिल्म की कहानी के राइटर पीटर एकरमैन, एयर पोडेल, जोनॉथन हैं. फिल्म का प्रोड्क्शन कोलंबिया पिक्चर्स, रोवियो एनिमेशन और सोनी पिक्चर एनिमेशन ने किया है. ये फिल्म 23 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया जाएगा.


नोट : रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें एंड्राइड ऐप अपने मोबाइल पर, आप हमें फेसबुक पर भी लाइक कर सकते है |