Tuesday , May 24 2022

कांग्रेस को बड़ा झटका: राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने दिया इस्तीफा, BJP में होंगे शामिल

30 जुलाई 2019

कांग्रेस सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh Resign) ने मंगलवार को पार्टी और राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। वे बुधवार को बीजेपी में शामिल होंगे।

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, संजय सिंह ने कहा कि आज पीएम मोदी के साथ पूरा देश है और अगर देश उनके साथ है। तो मैं भी उनके साथ हूं। संजय सिंह ने कहा कि मैं कल (बुधवार) बीजेपी में शामिल हो रहा हूं। मैंने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है और साथ ही राज्यसभा की सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया है। वहीं, संजय सिंह का इस्तीफा वेंकैया नायडू ने स्वीकार कर लिया है।

वहीं, आपको बता दें कि जब लोकसभा चुनाव में हार के बाद जब राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया था तो संजय सिंह ने राहुल गांधी से इस्तीफा वापस लेने का अनुरोध किया था। संजय सिंह ने विश्वास जताया था कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस जोरदार वापसी करेगी। डॉ संजय सिंह ने कहा था कि राहुल गांधी ने जिस तरह से देश के एक छोर से दूसरे छोर तक निरंतर दौरा व रैलियां की वह काबिले तारीफ है। राहुल गांधी पूरी सच्चाई, ईमानदारी और निडरता के साथ अपनी बात संसद और मीडिया के समक्ष उठाते रहे हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के प्रयास में कोई कमी नहीं रही। अपनी योजनाओं को जनता तक न पहुंचा पाने के कारण ही कांग्रेस पार्टी की हार हुई है।


नोट : रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें एंड्राइड ऐप अपने मोबाइल पर, आप हमें फेसबुक पर भी लाइक कर सकते है |