Wednesday , September 23 2020

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर कंगना रनौत के ट्वीट से मायानगरी में सुनामी, ट्वीट में संजय राउत पर साधा निशाना

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर लगातार बयानबाजी हो रही है और इस मामले में कंगना रनौत लगातार कुछ ना कुछ कह रही हैं। कंगना और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच चली जुबानी जंग खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। कंगना ने एक बार फिर संजय राउत पर निशाना साधा है ।
उन्होंने एक ट्वीट को रिट्वीट किया जिसमें लिखा था जब दीपिका पादुकोण को एक छोटे मोटे बीजेपी नेता ने धमकाया था तो पूरा लिबरल गैंग मोदी जी के खिलाफ खड़ा हो गया था और भारत को असुरक्षित बता दिया था लेकिन जब कंगना अपने असुरक्षित होने की बात करती है तो ये कंगना वर्सेज मुंबई हो जाता है। क्या उनमें शर्म बाकी है?
इसे रिट्वीट करते हुए कंगना ने कहा कि मैं एक मिडिल क्लास फैमिली से आती हूं, मेरे पेरेंट्स फैंसी नहीं हैं, हम सामान्य लोग हैं तो सुशांत की तरह ही मेरे खून में अवॉर्ड वापसी और कैंडल मार्च गैंग के लिए कोई वैल्यू नहीं है । वो कभी हमारे लिए नहीं बोलेंगे शेम ऑन संजय राउत ।

इससे पहले भी कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में संजय राउत पर निशाना साधते हुए कहा था कि संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और कहा है कि मैं मुंबई वापस ना आऊं । पहले मुंबई की सड़कों में आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है । ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की तरह क्यों लग रहा है?