Sunday , October 25 2020

वेबसीरीज ‘मिर्जापुर-2’ का ट्रेलर आज दोपहर 1 बजे होगी रिलीज, सोशल मीडिया पर किया एलान

अमेजन प्राइम की पॉपुलर वेबसीरीज ‘मिर्जापुर-2’ के ट्रेलर का इंतजार खत्म होने वाला है। एक्टर पंकज त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि मिर्जापुर-2 का ट्रेलर 6 अक्टूबर को दोपहर 1 बजे रिलीज किया जाएगा। पंकज ने मिर्जापुर का नया पोस्टर जारी करते हुए कैप्शन लिखा- ‘नोट कर लें आज 1 बजे ट्रेलर का प्रबंध कर रहे हैं।’
वेबसीरीज के नए पोस्टर में कालीन भइया यानी पंकज त्रिपाठी और मुन्ना भैया यानी दिव्येंदु शर्मा को दिखाया गया है। जबकि कालीन भइया के चश्में में गुड्डू भइया यानी अली फजल बंदूक ताने दिख रहे हैं।
ट्रेलर को लेकर फैन्स उत्साहित:
ट्रेलर के रिलीज डेट का ऐलान होने पर फैन्स बेहद उत्साहित हैं। एक्टर पंकज त्रिपाठी की पोस्ट पर फैन्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- चलो आखिरकार ट्रेलर के इंतजार की घड़ी खत्म हुई। वहीं एक अन्य फैन ने लिखा- पूरी सीरीज का प्रबंध कीजिए कालीन भइया। एक यूजर ने लिखा- भइया रिलीज का इंतजार है।
हाल ही में ‘मिर्जापुर-2’ का टीजर हुआ था। जिसमें गुड्डू कहते हैं, ‘हमारा उद्देश्य एक ही है। जान से मारेंगे, क्योंकि खुलकर मारेंगे, तभी जी पाएंगे। ‘मिर्जापुर’ के दूसरे सीजन का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार है। आपको बता दें कि ‘मिर्जापुर 2’ वेबसीरीज 23 अक्टूबर को रिलीज होगी।