Sunday , October 25 2020

बॉलीवुड के गटर में रेंगने वालों अब पता चला, कैसा लगता है जब सारे देश के सामने बेइज़्ज़त किया जाता है- कंगना

कंगना रनौत एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर हमलावर हैं । पिछले कुछ समय में वे इंडस्ट्री में फैले भाई-भतीजावाद, नेपोटिज्म और ड्रग्स कल्चर को लेकर तीखे बयान दे चुकी हैं, कई टॉप स्टारकिड्स और आर्टिस्ट्स पर निशाना साध चुकी हैं और फिल्म इंडस्ट्री के अलावा महाराष्ट्र की राज्य सरकार से भी दो-दो हाथ कर चुकी हैं। अब बॉलीवुड के कई सुपरस्टार प्रोडक्शन हाउसेज ने टॉप मीडिया कंपनियों पर बदनामी का आरोप लगाते हुए केस दर्ज किया है । इसके साथ ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्ट्राइक्स बैक हैशटैग ट्रेंड होने लगा है । वही कंगना ने एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री को घेरा है और बॉलीवुड के स्टार्स पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं ।
कंगना ने सिलसिलेवार ट्वीट्स में लिखा- बुलीवुड जो ड्रग्स, शोषण, नेपोटिज्म और जिहाद का गटर है। बजाए के इसे साफ करने के, बॉलीवुड स्ट्राइक्स बैक जैसे हैशटैग्स का इस्तेमाल किया जा रहा है। मैं तो कहती हूं कि मुझ पर भी केस कर दो । जब तक मैं जिंदा हूं तब तक मैं तुम सभी को एक्सपोज करती रहूंगी ।
उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा- बड़े सितारे ना केवल महिलाओं को ऑब्जेक्टिफाई करते हैं बल्कि यंग लड़कियों का शोषण भी करते हैं, वे सुशांत सिंह राजपूत जैसे यंग सितारों को उभरने नहीं देते हैं । वे 50 साल की उम्र में स्कूल किड्स का किरदार निभाना चाहते हैं, अगर उनके सामने कुछ गलत भी हो रहा हो तो भी वे किसी के लिए स्टैंड नहीं लेते हैं ।
कंगना ने एक और ट्वीट करते हुए कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में एक अलिखित कानून है- तुम मेरे गंदे सीक्रेट्स छिपाओ और मैं तुम्हारे छिपाऊंगा । इनकी वफादारी का सिर्फ ये एक पैमाना है । जब से मैं पैदा हुई हूं तब से मैं इन कुछ फिल्मी परिवारों को इस इंडस्ट्री को चलाते हुए देख रही हूं। आखिर ये कब बदलेगा?
कंगना ने आगे लिखा- मैं कई सालों से बॉलीवुड में शोषण और बुलीइंग की शिकायत कर रही हूँ आज उसी कारण एक कलाकार की मृत्यु हो गई, अगर सुशांत की मृत्यु के बहाने बॉलीवुड का गटर साफ हो रहा है तो इनको इतनी तकलीफ क्यों हो रही है । इसका भी सारा हिसाब है मेरे पास ।
बॉलीवुड के गटर में रेंगने वालों अब पता चला कैसा लगता है जब सारे देश के सामने बेइज़्ज़त किया जाता है, निशाना बनाया जाता है,आइसलेट किया जाता है। क्यूँ कहीं छुप या भाग जाने का मन कर रहा है? तुम इतने सारे भेड़िए हो झुंड में, अकेले का मन तो करेगा की मर जाए,नहीं?

कंगना ने सुशांत की तस्वीर करते हुए ट्वीट किया और कहा कि बॉलीवुड के गटर में रेंगने वालों अब पता चला कैसा लगता है जब सारे देश के सामने बेइज़्ज़त किया जाता है, निशाना बनाया जाता है, आइसोलेट किया जाता है। क्यूं कहीं छुप या भाग जाने का मन कर रहा है? तुम इतने सारे भेड़िए हो झुंड में, अकेले का मन तो करेगा कि मर जाए, नहीं?