Friday , July 3 2020

भोजपुरी इस सॉन्ग ने बॉलीवुड गानों को पछाड़ कर ‘तोड़े सारे रिकॉर्ड, मिले 54 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज

भोजपुरी गानों में खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के गाने सबसे ज्यादा सुने जाते हैं। सोशल मीडिया पर इनके गाने हिट भी होते हैं। ऐसे में इन दोनों को पछाड़ते हुए रितेश पांडे सामने आए हैं। इनका एक भोजपुरी गाना काफी हिट हो रहा है। गाने का नाम है हेलो कौन। इस गाने ने बॉलीवुड सॉन्ग्स का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। मात्र छह महीने में इस गाने को 54.6 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। यूट्यूब पर इस गाने ने तहलका मचाया हुआ है। भोजपुरी गानों में यह सबसे ज्यादा देखे जाने वाला गाना बन गया है।
इस गाने को रितेश पांडे ने गाया है। रितेश पांडे ने पिछले एक से दो सालों में कई सुपरहिट भोजपुरी गाने दिए हैं। बता दें कि भले ही देश में लॉकडाउन लगा हुआ था, लेकिन इससे भोजपुरी इंडस्ट्री नहीं रुकी। इस बीच भोजपुरी स्टार्स के गाने रिलीज होते रहे जिन्हें वे घर पर बैठकर ही गा रहे थे। तो इस वजह से फैन्स को भी लॉकडाउन में नए-नए गाने एंजॉय करने का मौका मिला।
बताते चलें कि करीब 8 महीने पहले रिलीज हुआ फिल्म ‘हाउसफुल’ का गाना ‘शैतान का साला’ को 433 मिलियन व्यूज मिले, फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ का मशहूर गाना ‘मुकाबला’ को 286 मिलियन व्यूज मिले, ‘सौदा खरा खरा’ को 132 मिलियन व्यूज मिले। बात करें पंजाबी हिट गानों की तो मशहूर सिंगर गुरू रंधावा के सबसे हिट गानों में शुमार ‘मेड इन इंडिया’ को दो साल में 500 मिलियन और ‘इशारे तेरे’ गाने को एक साल में 447 मिलियन व्यूज मिले हैं।