Tuesday , November 24 2020

भाजपा नेता सैयद सरफराज पहलवान ने किया तूफानी दौरा, जगह-जगह फूल मालाओं से हुए स्वागत

राकेश यादव रौशन (संवाददाता)
* पूर्व में लड़ चुके हैं लोकसभा चुनाव

मारूफपुर (चंदौली) । भाजपा के प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजना प्रसार-प्रचार के राष्ट्रीय महासचिव (अल्पसंयक प्रकोष्ठ) एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी पूर्व लोकसभा प्रत्याशी चंदौली सैय्यद सरफ़राज़ पहलवान ने आज चहनियां क्षेत्र के मझिलेपुर, नादी, निधौरा, सद्दान, मारूफपुर, हसनपुर, तिरगावा, भूसौला, सरैया, हुसेपुर, दरियापुर, नैढ़ी, मुकुंदपुर, टांडा, रमदत्तपुर, पट्टी सहित दर्जनों गांवों का तूफानी दौरा कर अपने चुनाव प्रचार का आज से विधिवत आगाज़ किया।
इस अवसर पर अपने स्वागत के लिए उमड़े अपार जनसमूह को संबोधित करते हुए सैय्यद सरफराज पहलवान ने कहा कि क्षेत्र की जनता को बिजली, सड़क, पानी, शिक्षा की बेहतर मुकम्मल व्यवस्था हो, यह मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता में हैं। वर्षों से बदहाल सड़कें, बिजली के अभाव में सिंचाई के लिए तरसते किसान पूर्व की सरकारों की उपेक्षा की दास्तान सुना रहे हैं। योगी सरकार ऐसे लोगों की सूरत बदलने के लिए दिन रात एक किये हुए है। उन्होंने कहा कि आज आम आदमी के कल्याण के लिए केंद्र और राज्य सरकार अनेक योजनाएं चला रही हैं, जिसका लाभ जनता को मिल रहा है। अपने अभूतपूर्व स्वागत से अभिभूत भाजपा नेता ने कहा कि मैं आप लोगों का ताउम्र शुक्रगुजार रहूंगा। जो मान, सम्मान और प्यार आप लोगों ने अपने बेटे को दिया है, वह हमेशा मेरे जेहन में रहेगा। मालूम हो कि सैय्यद सरफराज पहलवान चहनियां सेक्टर नम्बर 1 से जिला पंचायत के सबसे मजबूत प्रत्याशी के रूप में मैदान में आज से चुनाव प्रचार की शुरुवात किये हैं।

इस अवसर पर मुख्य रूप से सत्येंद्र कुमार मास्टर, रामदुलार प्रजापति, राधेश्याम प्रजापति, मोती मौर्या, बबलू, अलाउद्दीन, धर्मेंद्र गुप्ता, ओमकार मौर्य, संदीप मौर्य, सुमन, रुक्मिना, मुन्नी, राममूरत, रामजन्म, पप्पू कुमार, मज़हर हुसैन आदि लोग मौजूद रहे।