Thursday , August 6 2020

एक्शन-ड्रामा फिल्म से किंग खान कर सकते हैं कमबैक

बॉलीवुड के किंग खान निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की एक्शन-ड्रामा फिल्म से कमबैक कर सकते हैं। बता दें कि शाहरुख लास्ट साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। इस फिल्म के बाद से शाहरुख के फैन्स उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। काफी समय से चर्चा हो रही थी कि शाहरुख, राजकुमार हिरानी की फिल्म से कमबैक करेंगे।
शाहरुख खान लॉकडाउन के दौरान तकरीबन 18 स्क्रिप्ट का नरेशन ले चुके हैं। चर्चा है कि शाहरुख खान, सिद्धार्थ आनंद की एक्शन-ड्रामा फिल्म से अपनी वापसी करेंगे।
कहा जा रहा है कि राजकुमार हिरानी अपनी फिल्म की शूटिंग कनाडा में करना चाहते थे लेकिन मौजूदा वैश्विक संकट कोरोना वायरस के चलते उन्हें इसकी इजाजत नहीं मिली इसलिए उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग की तारीख को आगे बढ़ा दिया। अब शाहरुख ने यह फैसला लिया कि वह सिद्धार्थ आनंद की एक्शन-ड्रामा फिल्म के साथ कमबैक करेंगे। फिल्म के बारे में अभी आधिकारिक तौर पुष्टि नहीं की गई है।
बता दें कि कुछ दिनों पहले ही शाहरुख के घर ‘मन्नत’ की फोटोज सामने आईं जिसमें उनका बंगला प्लास्टिक की शीट से ढका नजर आ रहा था। ऐसा कहा जा रहा था कि शाहरुख ने कोरोना के डर से ऐसा कदम उठाया, लेकिन बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है। दरअसल, मुंबई में कई दिनों से भारी बारिश हो रही है, जिसके चलते शाहरुख खान ने सुरक्षा के तौर पर ‘मन्नत’ को प्लास्टिक शीट से कवर करवाया है। हर साल शाहरुख बारिश के समय ऐसा ही करते हैं।