Thursday , August 6 2020

31 जुलाई को अलग-अलग ओटीटी प्लैटफॉर्म्स पर कई फिल्में होंने जा रही हैं रिलीज

देश में कोरोना महामारी के चलते सिनेमाघर बंद पड़े हैं। ऐसे में फिल्में सीधे ओटीटी प्लैटफॉर्म्स पर रिलीज हो रही हैं। अब दर्शक घर पर बैठकर नई फिल्मों को देख सकेंगे। ऐसे में यह वीकेंड बड़ा मायने रखता है क्योंकि 31 जुलाई को अलग-अलग ओटीटी प्लैटफॉर्म्स पर कई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। जानिए इन फिल्मों के बारे में।
फिल्म ‘शकुंतला देवी’
विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी अमेजन प्राइम वीडियो पर 31 जुलाई को रिलीज होगी। इसमें वह मैथ्स की जीनियस और ह्यूमन कंप्यूटर के नाम से मशहूर शकुंतला देवी के रोल में नजर आएंगी। फिल्म के ट्रेलर को बहुत पसंद किया गया। अब दर्शक बेसब्री से इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।
फिल्म ‘रात अकेली है’:
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘रात अकेली है’ एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी पुलिस ऑफिसर जटिल यादव की भूमिका में नजर आएंगे। हनी त्रेहान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नवाजुद्दीन के अलावा राधिका आप्टे, इला अरुण, शिवानी रघुवंशी, आदित्य श्रीवास्तव जैसे सितारे नजर आएंगे। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 31 जुलाई को स्ट्रीम होगी।
फिल्म ‘लूटकेस’:
इसके अलावा कुणाल खेमू की कॉमेडी फिल्म लूटकेस भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 31 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म आर्थिक समस्या से जूझ रहे एक शख्स की है, जिसे एक दिन अचानक पैसों से भरा सूटकेस मिल जाता है। फिल्म में कुणाल के विजय राज, गजराज राव और रणवीर शौरी अहम किरदार में हैं।