Saturday , December 4 2021

छत्तीसगढ़ मंत्री टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान, कहा- नेतृ्त्व परिवर्तन को लेकर आलाकमान लेगा फैसला

पंजाब के साथ अब छत्तीसगढ़ कांग्रेस में भी खींचतान जारी है। हाईकमान से मुलाकात करने के बाद कांग्रेस के विधायक दिल्ली से लौट आए हैं । छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री बदलने की अलटकों पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने शुक्रवार को बड़ा बयान दिया है। टीएम सिंह देव ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पार्टी में खींचतान उतनी नहीं है, जितनी बताई जा रही है । उन्होंने कहा कि मौजूदा हालात के मुताबिक आलाकमान फैसला लेगा, लेकिन अभी तक कोई नई स्थिति सामने नहीं आई है ।
स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि छत्तीसगढ़ में नेतृ्त्व परिवर्तन को लेकर अभी निर्णय नहीं हुआ है, ये माना जाना चाहिए, अभी किसी को जानकारी नहीं है कि हाईकमान ने क्या फैसला लिया है । टीएस सिंहदेव ने कांग्रेस एमएलए बृहस्पत सिंह के पार्टी लाइन से अलग जाकर दिए बयान को लेकर कहा कि जय-वीरू (भूपेश बघेल और टीएस सिंहदेव) एक ही जैसी बात करेंगे । मैं उनके लिए कुछ नहीं कह सकता हूं, उनका अपना विवेक है ।
गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में पिछले कुछ महीने से ढाई-ढाई साल वाले फॉर्म्युले को लेकर तकरार चल रहा है । इसे लेकर सीएम भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के समर्थक बयानबाजी करते रहे हैं, लेकिन इसे लेकर नपेतुले अंदाज में भूपेश बघेल और टीएस सिंहदेव बात करते हैं । टीएस सिंह देव ने कहा कि ढाई साल के चार माह बीत गए हैं । इसे लेकर हाईकमान ही कोई ठोस फैसला लेगा ।