Wednesday , January 19 2022

बाबू भगवान दास सेवा सदन के पैथोलॉजी लैब का सुभारम्भ

धर्मेन्द्र गुप्ता(संवाददाता)

विंढमगंज।स्थानीय बाजार के वीआईपी गली में बाबू भगवान दास सेवा सदन लैब पैथोलॉजी सेन्टर का उद्घाटन आज राम मंदिर के महंत मनमोहन दास जी के द्वारा फीता काटकर किया गया। बाबू भगवान दास सेवा सदन के निर्देशक रवि जायसवाल के द्वारा यह बताया गया कि यहां पर सभी प्रकार के ब्लड जांच इलाके में निवास कर रही गरीब जनता के हितों को देखते हुए किए जाएंगे।

समय-समय पर इलाके में जगह-जगह कैंप लगाकर आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र में रह रहे लोगों को स्वस्थ रखने के लिए तथा बीमारियों से निजात पाने के लिए निःशुल्क कैंप लगाकर खून की जांच कराई जाएगी तथा जांच में निकलने वाले संबंधित बीमारियों का समुचित इलाज समिति के कार्यकर्ताओं के द्वारा सरकारी अस्पताल में तैनात डॉक्टरों के माध्यम से कराया जाएगा।साथ ही साथ गांव में स्वास्थ्य परिवार के नारों के साथ समिति के कार्यकर्ता काम करेंगे।

उक्त अवसर पर डा० श्रवण कुमार ,अशोक जायसवाल,मनोज जायसवाल, जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि राधेश्याम पनिका ,भाजपा मंडल अध्यक्ष राकेश केशरी, ग्राम प्रधान प्रतिनिधि संजय गुप्ता,प्रमोद जायसवाल, आनन्द पंडित,त्रिभुवन, संजय ,प्रभात कुमार, सफाई कर्मी राजेश रावत व क्षेत्र के गणमान्य नागरिक उक्त अवसर पर मौजूद रहे।