Saturday , December 4 2021

फिल्म ‘राधे- श्याम’ का टीजर रिलीज

बॉलीवुड प्रभास की रोमांटिक शैली में वापसी का फैन्स लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे। प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘राधे- श्याम’ का टीजर रिलीज हुआ है। इस टीजर में प्रभास का अंदाज फैन्स को खूब भा रहा है। वहीं कई सारे सवाल भी खड़े कर रहा है।
फिल्म ‘राधे श्याम’ का टीजर रिलीज:
प्रभास ने आज अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी फिल्म राधे श्याम का टीजर शेयर किया है। टीज़र में प्रभास ने हमें एक पहेली में बताया कि उसका चरित्र कौन और क्या है… और अब यह स्पष्ट हो गया है कि प्रभास एक हस्तरेखाविद् ( Palmist) की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार है जो किसी भी अभिनेता के लिए पहली बार है।
अनोखा है प्रभास का किरदार:
इसमें कोई शक नहीं है कि प्रभास की भूमिका बहुत ही अनोखी है। दिमाग पर बहुत जोर देने पर भी कोई अभिनेता याद नहीं आता जिसने इतनी दिलचस्प और अनोखी भूमिका निभाई थी। प्रभास के प्रशंसक को के लिये निश्चित रूप से एक ट्रीट हैं।
पूजा संग बनी जोड़ी:
कुछ दिनों पहले प्रभास के एक विशेष पोस्टर का अनावरण किया गया था और उससे पहले उनकी सह-कलाकार पूजा हेगड़े के जन्मदिन पर एक विशेष पोस्टर का अनावरण किया गया। इस जोड़ी ने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है और वे उन्हें ऑनस्क्रीन जोड़ी बनाने और जादू पैदा करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।
14 जनवरी को होगी रिलीज:
फिल्म 14 जनवरी 2022 को स्क्रीन पर आएगी। राधे श्याम एक बहुभाषी फिल्म होगी और गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित है। यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है।