Wednesday , August 4 2021

व्यापारियों ने दो मिनट मौन रहकर कोरोना से दिवंगत हुए लोगों को दी श्रद्धांजलि

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । कोरोना ने अनेकों लोगों को अपने गाल में समा कर उनके परिवारों की खुशियां छीन ली हैं। असमय दुनिया से चले जाने से पत्नी, माता-पिता, बच्चे तथा अन्य स्वजन अपनों के बिछड़ जाने के दर्द से उबर नहीं पा रहे हैं। वहीं कोरोना वैश्विक महामारी में दिवंगत हुए लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए उ0प्र0 उद्योग व्यापार मंडल ने आज इंडियन ट्रेनिंग सेंटर, मेन चौक पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया। इस दौरान व्यापारियों ने दो मिनट का मौन धारण कर दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना किया।
इस दौरान जिलाध्यक्ष राजेश गुप्ता ने बताया कि “कोरोना वैश्विक महामारी में हमारे देश एवं समाज के अनेकों होनहार युवा, बुजुर्ग व माताएँ, बहनें असमय दुनिया से चली गई हैं। दो मिनट का मौन धारण कर कोरोना काल में दिवंगत हुए लोगों की आत्मा की शांति की प्रार्थना की गई। हम भगवान से प्रार्थना करते हैं कि ईश्वर मृतकों को अपने चरणों में उच्च स्थान दें साथ ही उन लोगों के लिए भी शीघ्र स्वस्थ्य होने की दुआ करें जो संक्रमित हैं।”
श्रधांजलि सभा में वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष संदीप सिंह चंदेल, जिला महामंत्री राजेश बंशल, जिला प्रवक्ता प्रकश केशरी, युवा जिलाध्यक्ष रमेश जायसवल, नगर अध्यक्ष आनंद प्रताप जायसवल, किराना नगर अध्यक्ष श्याम केशरी, आईटी सेल अध्य्क्ष अजय केशरी, विनोद कानोडिया, आनंद गुप्ता, दीपक कोहली, अंशु अग्रहरि मौजूद रहे।